April 21, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बागेश्वर: रेडक्रॉस सोसायटी बागेश्वर को मिली प्रदेश में प्रथम एम्बुलेंस.. डीएम ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस को किया रवाना

रेडक्रॉस सोसायटी को मिली पहली एंबुलेंस को जिलाधिकारी विनीत कुमार ने तहसील से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस के माध्यम से समाज के कमजोर व वंचित वर्ग की सहायता के लिए जनपद में विभिन्न गतिविधियों आयोजित करवाई जा रही है।

पीड़ित मानवता को राहत पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही

उन्होंने कहा कि जनपद मे रेडक्रॉस सोसायटी पीड़ित मानवता को राहत पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। कुमार ने कहा कि जनपद में रेडक्रास सोसायटी सक्रियता से कार्य कर रही है। कोरोना काल व निर्वाचन में सोसायटी द्वारा उत्कृष्ट कार्य किया गया एवं जनपद में रक्तदान शिविरों में भी समय-समय सोसायटी द्वारा सहयोग किया जाता है, जिसके परिणाम स्वरूप ही प्रदेशभर में रेडक्रॉस सोसायटी बागेश्वर को प्रथम एंबुलेंस मिली, जो जनपद के लिए हर्ष के विषय हैं।

एंबुलेस की किसी भी सेवा हेतु निम्न नंबर पर करें संपर्क:

सचिव जिला रेडक्रॉस सोसायटी बागेश्वर आलोक पांडे ने एंबुलेंस के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एंबुलेस की किसी भी सेवा हेतु मोबाईल नंबर- 9412363926 व 9058651918 पर संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान जिलाधिकारी सहित सोसायटी के सदस्यों द्वारा तहसील परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया।

मौजूद रहे

इस दौरान सोसायटी के चेयरमैन संजय शाह जगाती, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सुनीता टम्टा, उपजिलाधिकारी हरगिरि, वाईस चेयरमैन इंद्र सिंह, राज्य ईकाई के मैनेजिंग कमेटी सदस्य अशोक लोहनी, पूर्व चेयरमैन कुंदन परिहार, किशन मलड़ा आदि मौजूद रहे।