May 19, 2022

पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टु कर्नाटक ने टैक्सी चालकों, छोटे व्यवसायियों और जरूरतमंदों तक पंहुचाई खाद्य सामग्री

 2,320 total views,  2 views today

आज, पूर्व दर्जा मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा विधानसभा के टैक्सी चालकों/लघु तथा दैनिक आय पर निर्भर व्यवसायियों , जरूरतमंद परिवारों को सहयोग की मुहिम की  जिससे खाद्यान्न , सब्जियां एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के किट लगातार खदान कर रहे हैं।विगत डेढ़ माह से भी अधिक अवधि से लगातार कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों को सहायता एवं खाद्यान्न सामग्री प्रदान कर रहे श्री कर्नाटक की इस मुहीम का सभी जरूरतमंद साथियों ने जोरदार स्वागत किया ।

अनवरत रूप से खाद्यान सामग्री कराई जा रही उपलब्ध

विगत कई दिनों से भारी बरसात के बीच भी अनेकों टैक्सी चालकों, दैनिक मजदूरों एवं जरूरतमंदों ने श्री कर्नाटक से खाद्यान्न आदि प्राप्त किया , तथा अल्मोड़ा शहर के साथ लगे खासप्रजा क्षेत्र एवं नगर क्षेत्र के लोगों ने खाद्यान्न आदि के किट प्राप्त किए । इस अवसर पर श्री कर्नाटक ने कहा कि कोरोना महामारी से पैदा हुए हालात तथा लोगों की परेशानी को देखते हुए अल्मोड़ा विधानसभा के समस्त चालकों , जरूरतमंदों एवं उनके परिवारों को लगातार खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है।
                                  

सहयोग निरंतर जारी रहेगा

श्री कर्नाटक ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण लगाये गये लाकडाउन से लोगों के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है अतः इस परेशानी के दौर में उन्हें खाद्यान्न आदि प्रदान कर उनका थोड़ा सहयोग किये जाने का संकल्प लिया गया है । श्री कर्नाटक ने समस्त जरूरतमंद साथियों से उनकी अपील है कि जिन्हें रोजी रोटी का संकट है वे उनसे सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि नि:संकोच प्राप्त कर सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों हेतु उनका सहयोग कार्यक्रम निरंतर जारी रहेगा । उन्होंने कहा कि नगर क्षेत्र में उनके द्वारा जरूरतमंदो तक पका हुआ भोजन भी पहुंचाने का कार्य अभी जारी है और इस माह के अंत तक यह कार्य बदस्तूर जारी रहेगा ।