July 5, 2022

हल्द्वानी: महिला मित्र के साथ होटल में ठहरे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

 1,364 total views,  2 views today

हल्द्वानी: महिला मित्र के साथ होटल में ठहरे एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

पशु पालन विभाग में बड़े बाबू के पद पर तैनात था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान दिनेश लाल (55) निवासी थराली जिला चमोली के रूप में हुई है। मृतक वर्तमान में पशु पालन विभाग भीमताल में बड़े बाबू के पद पर तैनात थे और विकास भवन भीमताल में रह रहे थे। मंगलवार की शाम वह विभाग में ही पौड़ी गढ़वाल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर तैनात अपनी महिला मित्र के साथ हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन के पास एक होटल में ठहरे थे। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह जब वह नींद नहीं उठे तो महिला ने इस बात की सूचना होटल के स्टाफ को दी। होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा मौत का कारण

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर होटल के कमरे की जांच की, साथ ही मृतक की महिला मित्र से भी पुलिस ने पूछताछ की। महिला ने पुलिस को बताया कि रात में दिनेश ने शराब पीने के बाद हृदय रोग संबंधी दवा खाई थी। सुबह जब वह उठी तो दिनेश की मौत हो चुकी थी। एसटीएच में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।