December 8, 2021

कलयुगी माँ ने अपनी मासूम बच्ची को 19 बिल्लियों के साथ अंधेरे कमरे में इतने समय तक रखा बंद, पढ़िए पूरा मामला

 4,259 total views,  2 views today

माँ का रिश्ता अपने बच्चों के लिए काफी कोमल होता है।हम हर रोज ऐसी खबरें पढ़ते हैं जिसमें एक माँ और बच्चे के रिश्ते बहुत ज्यादा मजबूत होते है। वही ऐसी खबरें भी सुनने में आती है, जहां एक माँ रिश्ते को ही कलंकित कर देती है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही 6 साल की बच्ची को 19 बिल्लियों के साथ अंधेरे कमरे में बंद कर दिया।

रूस का है मामला-

जानकारी के अनुसार यह खबर रूस स्थित उत्तरी मॉस्को की है। जहां एक महिला एल्प्रिका ने अपनी छह साल की मासूम बच्ची को कमरे में बंद इसलिए कर दिया क्योंकि वह उसे पसंद नहीं करती थी। वही महिला अपनी दूसरी बेटी के साथ बगल वाले आलीशान कमरे में रहती थी। बच्ची कई दिन तक उस कमरे में बिल्लियों के साथ बंद रही और भूख लगने पर बिल्लियों का खाना खाती थी । हालांकि बच्ची अभी सुरक्षित है।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार-

जिस पर किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और मौके पर पंहुची पुलिस ने बच्ची को सही सलामत बचा लिया। वही बच्ची को इंसानों की भाषा भी समझ नहीं आ रही थी। वह जानवरों की तरह ही चिल्ला रही थी। पुलिस ने महिला की ऐसी हैवानियत देखते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने सफाई में कहीं यह बात-

वही महिला का कहना है कि उसकी बेटी के स्वभाव में 3 साल की उम्र में ही अजीब बदलाव आ गए थे। तभी उसने अपनी बच्ची को बंद कमरे में बिल्लियों के साथ रखा। क़्योकी उसकी हरकते सामान्य नहीं थी।