July 5, 2022

लोहाघाट: आप पार्टी ने शंखनाद रैली के माध्यम से दिया लोगों को परिवर्तन का संदेश

 2,216 total views,  2 views today


उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर पार्टियां भी अपनी ओर से तैयारियों में जुटी है। वही आम आदमी पार्टी लोहाघाट नगर में शंखनाद रैली के माध्यम से लोगों को परिवर्तन का संदेश दिया। इस दौरान आयोजित जनसभा के दौरान पार्टी ने स्वास्थ्य, पानी, रोजगार, पलायन और शिक्षा पर जोर दिया।

आयोजित जनसभा में कही यह बात-

जिसमें आयोजित जनसभा में प्रदेश प्रभारी और दिल्ली संगम बिहार के विधायक दिनेश मोहनियां ने कहा कि उत्तराखंड में लोगों के पास अब तक कोई विकल्प नहीं था। ऐसे में लोग एक बार कांग्रेस को एक बार भाजपा को चुनते थे। जनता दोनों पार्टियों से नाराज है। अब आम आदमी पार्टी ने जाति धर्म आदि से हटकर सूबे में आकर जीवन से जुड़े मुद्दों पर बात की है। वह पांच बेसिक मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। प्रदेश में रोजगार, स्वास्थ्य, पानी, शिक्षा, बिजली पर फोकस किया जा रहा है। मोहनियां ने कहा कि दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने जो काम किए हैं वह उत्तराखंड में किए जाएंगे।

यह लोग रहे मौजूद-

इस मौके पर संगठन मंत्री विपिन पुनेठा, उपाध्यक्ष बीना कनौजिया, राहुल सती, तुलसी बिष्ट, विक्रम कठायत, सरताज बिष्ट, गौरव फत्र्याल, पवन कुमार, रवि चतुर्वेदी, गंगा देवी, सुनीता देवी आदि मौजूद रहीं।