December 5, 2022

रानीखेत: स्याल्दे तहसील क्षेत्र में युवक का क्षत विक्षत शव मिलने से मची सनसनी

 2,430 total views,  6 views today

स्याल्दे तहसील क्षेत्र में विनोद नदी के किनारे छियाणी बगड़ में मंगलवार को एक क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी मच गयी।

जानवर चुगाने गए लोगों ने देखा शव-

जानकारी के अनुसार जानवर चुगाने गए लोगों ने मंगलवार को नदी के किनारे शव पड़ा हुआ देखा। शव के सर व मुंह के जलाया गया था और शरीर पर कोई कपड़े भी नहीं थे। जिस पर लोगों ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर भिकियासैंण से तहसीलदार निशा रानी राजस्व कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची।

जताई जा रही है हत्या की आशंका-

वही क्षेत्र के गांव टिटरी गुरना गांव के कुछ दिन पूर्व गायब हुए युवक को लेकर भी आशंका व्यक्त की जा रही है, लेकिन फिलहाल इसको लेकर स्थिति साफ नहीं है। जिस पर युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

19 जून से लापता है टिटरी गुरना का युवक-

वही क्षेत्र के देघाट के पास टिटरी गुरना का युवक लक्ष्मण सिंह मेहरा 37 साल 19 जून से लापता है। वह देघाट बाजार सामान लेने आया था लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजन उसके खोजबीन में लगे थे। लक्ष्मण दिल्ली में ड्राइवर है और उसकी पत्नी बच्चे दिल्ली में हैं। वह अकेले घर आया था। शव मिलने की सूचना पर उसके भाई दुर्गा सिंह गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचे।  पैर के अंगूठों व दांतों के आधार पर अपने भाई के होने की आशंका जतायी है। इधर लक्ष्मण की पत्नी को दिल्ली से बुलाया गया है।

पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा-

राजस्व पुलिस ने मौके पर पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव को  पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। राजस्व टीम में भास्कर जोशी, राजेंद्र लाल बर्मा,राजस्व उपनिरीक्षक किरन आर्या,व सुरेश अंगोला आदि शामिल रहे। वही तहसीलदार निशा रानी ने कहा है कि अभी तक शव की स्थिति साफ नहीं है। पूरी जांच के बाद ही इसका पता चल पाएगा।

You may have missed