July 5, 2022

उत्तराखंड: प्रदेश के युवा कांग्रेस प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला ने उत्तराखड के युवाओं के बेरोजगारी के दर्द को रखा अपने संबोधन में

 3,231 total views,  2 views today

भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के राष्ट्रीय स्तरीय मंच पर उत्तराखंड प्रदेश के युवा कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव जसवाल बजेला ने उत्तराखड के युवाओं के बेरोजगारी के दर्द को अपने संबोधन में रखा। और बेरोजगार युवाओं की पीड़ा को कुमाऊनी गीत गाकर उत्तराखंड की संस्कृति का मान भी बढ़ाया।

रोजगार की सौगात का वर्णन किया

गौरव जसवाल बजेला द्वारा कांग्रेस शासन काल में दिए उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार की सौगात का वर्णन किया। और वर्तमान भाजपा की सरकार पर युवाओं से रोजगार छीन कर युवाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया, एवं भाजपा द्वारा 11 साल में 8 मुख्यमत्री बदलने पर भाजपा  पर व्यंग भी मारा।  यह राष्ट्रीय स्तरीय यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यालय नई दिल्ली में संपन्न किया गया। गौरव जसवाल बजेला को इतने बड़े मंच पर उत्तराखंड के हालातों पर बात रखने पर उनको कई उत्तराखंड के युवाओं और कांग्रेसी नेताओं ने उनको बधाई प्रेषित की।

यह लोग रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बी. वी., राष्ट्रीय महासचिव सीता राम लम्बा, राष्ट्रीय सचिव मनीष चौधरी, राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरू , राष्ट्रीय मीडिया अध्यक्ष राहुल राव, राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, जयवीर शेरगिल, डॉ. शमा मोहमद, एवं अल्का लंबा जी सहित कई अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सहित भारत के प्रत्येक राज्यों से युवा कांग्रेस के कई पदाधिकारी सम्मिलित रहे।